पृष्ठ

रविवार, 21 फ़रवरी 2010

bad boy एंड स्वीट गर्ल

लड़की: bad boy नजरे लड़ाया न करो॥
बार बार देख मुस्कुराया न करो॥
लड़का: स्वीट गर्ल नज़रे धुमाया न करो॥
मुझे देख पलकें उठाया न करो॥
लड़की: सबको पता चल जाएगा॥
हंगामा मच जाएगा॥
पापा चिल्लायेगे॥
मोहल्ला जाग जाएगा॥
खिड़की से प्रेम पत्र बहाया न करो॥
bad boy नजरे लड़ाया न करो॥
बार बार देख मुस्कुराया न करो॥
लड़का: दिल नहीं लगता पढाई छूट जाती है॥
बार बार सपने में दौड़ी चली आती है॥
मुझे देख रास्ते में तू क्यों बिराती है॥
छत पे मुझको बुलाया न करो॥
स्वीट गर्ल नज़रे धुमाया न करो॥
मुझे देख पलकें उठाया न करो॥
लड़की: नाजुक कलाई में दाग लग जाएगा॥
आने वाला मौसम मुझको चिढाएगा॥
ब्यंग बात सुनना मुझे नाही भाएगा॥
अंखियो से जादू चलाया न करो॥
bad boy नजरे लड़ाया न करो॥
बार बार देख मुस्कुराया न करो॥
लड़का: दौड़ी दौड़ी आती ho mujhase batlaati ho॥
तन की खुशबू मुझको सुंघाती हो॥
यौवन के आँचल से मुझको छुपाती हो॥
मंद मुस्कान बिखराया न करो॥
स्वीट गर्ल नज़रे धुमाया न करो॥
मुझे देख पलकें उठाया न करो॥

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें